रविवार, 21 अप्रैल 2024

होम बायर्स ने ली मतदान की शपथ, -बिल्डर के खिलाफ संघर्ष का संकल्प भी लिया

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद।  राजनगर एक्सटेंशन में चार्म्स कैसल टावर्स के होम बायर्स की एक बैठक अमित कुमार, सुधीर रूप, राज कुमार, सुशील चौहान, अमित कुमार और इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में सभी होम बायर्स ने मतदान की शपथ ली। साथ ही सोसायटी के होम बायर्स ने बिल्डर के खिलाफ संघर्ष का संकल्प भी लिया। बता दें कि इस सोसायटी में ऐसे 150 होम बायर्स हैं जो पिछले दो वर्ष से इस योजना के प्रारंभ होने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने अपनी गाढ़ी कमाई तक खपा दी। 

बैठक में फ्लैट ओनर फेडरेशन एवं आरडब्लूए फेडरेशन गाजियाबाद के चैयरमेन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस बैठक में उन्होंने सभी लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि  भी यह समय सभी लोगों के एकजुट होने का है। आप सभी की समस्या के समाधान के लिए पहले तो गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से अनुरोध किया जाएगा कि वह इस प्रोजेक्ट के बिल्डर संजय सिंघल को तुरंत युद्ध स्तर पर निर्माण कार्य प्रारंभ करने का निर्देश जारी करें। उसके बाद यूपी रेरा के चैयरमेन को भी इस समस्या से अवगत कराया जाएगा कि वह स्वत: इस मामले का संज्ञान लें। यदि फिर भी समस्या का समाधान न हुआ तो तत्पश्चात एफपीसीई (फोरम फ़ॉर पीपल कलेक्टिव एफर्ट)  के माध्यम से केन्द्रीय सरकार के हाउसिंग और अर्बन अफेयर्स मंत्रालय को लिखा जाएगा। ये सब कार्य एक माह में पूरे किए जाएंगे। संतोषजनक कार्यवाही न होने पर जिला मुख्यालय पर धरना  प्रदर्शन किया जाएगा।

  ऐ ओ ऐ फेडरेशन राजनगर एक्सटेंशन के अध्यक्ष सचिन त्यागी ने भी चार्म्स कैसल टावर के होम बायर्स का साथ देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सभी उपस्थित होम बायर्स को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। होम बायर्स ने यह कहकर शपथ ली -, "हम दुनियाँ में सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के निवासी ईश्वर को साक्षी मानकर शपथ लेते हैं की 26 अप्रैल को बिना किसी प्रलोभन के मतदान करने अवश्य जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें