मंगलवार, 16 अप्रैल 2024

दुर्गा अष्टमी पर राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने दिल्ली गेट मंदिर में किए मैया के दर्शन

                 मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद:- उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप मंगलवार को गाजियाबाद लोकसभा सीट से प्रत्याशी अतुल गर्ग के चुनाव कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की और उनको आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी प्रत्येक घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कर रहे हैं ताकि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय हो। 

गोल मार्केट में व्यापारियों के साथ की नरेंद्र कश्यप ने बैठक 

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप इन दिनों शहर से लेकर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में प्रत्याशियों के लिए प्रचार और पार्टी की योजनाओं को पहुंचाने का काम कर रहे हैं। साथ ही वे स्थानीय मुद्दों से लेकर व्यापारियों और अन्य वर्ग के लोगों की परेशानियों को भी सुलझाने का काम कर रहे हैं। मंगलवार को मंत्री नरेंद्र कश्यप गोल मार्केट में व्यापारियों के साथ मिले और यहां भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए प्रचार किया व्यापारियों के साथ बैठक करते हुए उन्हें बताया कि किस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार व्यापारियों के हित को ध्यान में रखती है और उनका समय-समय पर साथ हर सहयोग देती है। इस दौरान मंत्री नरेंद्र कश्यप का व्यापारियों की ओर से फूल माला और बुके देकर स्वागत किया गया। साथ ही समय देने के लिए उनका व्यापारियों ने धन्यवाद भी दिया।

मंगलवार को नवरात्रि दुर्गा अष्टमी के इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने दिल्ली गेट स्थित पौराणिक मंदिर में महा माई के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। साथ ही उन्होंने अपने और परिवार के साथ ही गाजियाबाद के निवासी और प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य और समृद्धशाली बनने की कामना भी की है। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने यहां विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करते हुए पुरोहितों से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इस अवसर पर सौरभ जयसवाल मंत्री प्रतिनिधि सुभाष छाबड़ा अध्यक्ष महानगर उद्योग व्यापार मंडल गोल मार्केट अध्यक्ष संजीव लाहोरिया सचिव सुरेश महाजन व्यापारीगण में पप्पू लहरिया टीटू महाजन सतीश बत्रा उदयवीर लाडी नरेंद्र ढींगरा पवन महाजन मामा हरि मेहता तिलक महाजन तनुज गंभीर सरदार जी संजीव चावला अशोक धींगरा रमेश जी धीरज जी तरुण शरद मित्तल धर्मपाल जी व व्यापारी गण  उपस्थित थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें