बुधवार, 10 अप्रैल 2024

लोकसभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने की व्यापारियों के साथ बड़ी बैठक


                    मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत अंबेडकर रोड पर प्रमुख व्यापारियों के मध्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पहुंचकर बैठक कर विगत 10 वर्षों में मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों का लेखा-जोखा व्यापारियों के मध्य प्रस्तुत कर भाजपा के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया। लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटी भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं ने बुधवार को व्यापारियों के मध्य बड़ी बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा व किसान नेता कृष्णबीर चौधरी द्वारा की गई। व्यापारी कल्याण बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष अशोक गोयल, वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश साधना, भाजपा मीडिया प्रभारी व एडवोकेट जय कमल अग्रवाल, अजय चोपड़ा सहित काफी संख्या में प्रमुख व्यापारी बंधु मौजूद रहे। बैठक में व्यापारी वर्ग को साधने के लिए रणनीति बनाई गई तथा भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग को अच्छे मार्जिन से जीत दिला कर लोकसभा भेजने के लिए संकल्प दिलाया। सभी ने संयुक्त रूप से कहा "जन-जन ने ठाना है, रिकार्ड मतदान कराना हैं" स्लोगन के तहत मतदान करने की अपील की है।


वरिष्ठ भाजपा नेता कृष्णबीर चौधरी ने कहा राष्ट्र के विकास के लिए देश की जन जन को आर्थिक रूप से समृद्धशाली बनाने के लिए प्रत्येक क्षेत्र में रोजगार बढ़ाने के लिए किसानों की आर्थिक उन्नति के लिए, निर्यात को बढ़ाने के लिए, औद्योगिक उत्पादन को बढ़ाने के लिए, मेक इन इंडिया कार्यक्रम को और तेजी से आगे बढ़ाने के लिए आज देश के प्रत्येक नागरिक से हमारा यह निवेदन है कि आप मोदी जी को 400 से अधिक सीटें दिलाकर संसद पहुंचने का काम करेंगे।

वरिष्ठ भाजपा नेता जगदीश साधना ने कहा गाजियाबाद क्षेत्र के सभी निवासियों से अपील करता हूं की अपना अमूल्य वोट 26 अप्रैल को सभी लोग और अपने पड़ोसी, पड़ोसी अपने दोस्तों और मित्रों को सभी को साथ लेकर अपने-अपने बूथ पर जाकर वहां से अपनी पर्ची बनवाकर भाजपा के पक्ष में वोट देकर आए। उन्होंने जितनी भी औद्योगिक क्षेत्र हैं उन सब से निवेदन किया कि सभी उद्योग बंधु अपने भाई, कार्यकर्ता, मजदूर सभी को लेकर भाजपा को वोट दे तथा अपने प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से जीता कर पार्लियामेंट में भेजें और एक रिकॉर्ड बनाए।

बैठक में जय कमल अग्रवाल एडवोकेट ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले जब अन्य दलों की सरकार हुआ करती थी तब केंद्र से अगर ₹100 व्यापारियों के हित के लिए भेजे जाते थे तो वह पैसा व्यापारियों के पास आने तक मात्र ₹15 रह जाते थे, ₹85 तो तत्कालीन सरकार के बड़े नेताओं के घरों में पहुंच जाते थे लेकिन 2014 के बाद जब से भाजपा की सरकार मोदी जी के नेतृत्व में आई है तब से जब भी केंद्र से कोई पैसा व्यापारियों व किसानों के लिए भेजा जाता है वह पैसा सीधा व्यापारियों, किसानों के पास पूरा पैसा पहुंचता है। 2014 से पहले का भारत और अब का भारत में जमीन आसमान का फर्क है, अब विश्व पटल पर संपूर्ण विश्व मोदी जी की जय जयकार करता है। विश्व में मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। 


व्यापारी सुरक्षा फोरम की तरफ से अशोक कुमार गोयल ने कहां कि सशक्त स्वाभिमानी  समृद्ध विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए गाजियाबाद में अतुल गर्ग को रिकॉर्ड मतों से जिताएंगे। देश का औद्योगिक  विकास , मजबूत अर्थ व्यवस्था, इंफ्रास्ट्रक्चर में वंदनीय विकास हुआ है। राजस्व रोजगार उत्पादन एवं निर्यात में भारी वृद्धि हुई है। जन जन का संदेश। सर्वोपरि भारत देश।  जन जन ने ये ठाना है रिकॉर्ड मतदान कराना है।  सुरक्षा सम्मान और विकास मोदी योगी में जन जन का विश्वास है। इसी क्रम में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन 20 अप्रैल को हिंदी भवन में भी करने का निश्चय किया गया है। व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान के  शहर के विभिन्न क्षेत्रों के पदाधिकारियों ने बैठक मे भाग लिया। बैठक में संजीव अग्रवाल, आशीष गर्ग, दीपक अग्रवाल, राजीव बलिया, अजीत अग्रवाल, दिनेश शास्त्री सहित काफी संख्या में व्यापारी मौजूद रहें।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें