शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

कल्ब गुस्तो में गैलेक्सी इंडिया इंटरनेशनल फैशन शो का आयोजन हुआ

 

लखनऊ :- अरुण कुमार के तत्वाधान से स्थानीय कल्ब गुस्तो में गैलेक्सी इंडिया इंटरनेशनल  फैशन शो का आयोजन किया गया। जिसको प्रस्तुत किया गैलेक्सी प्रोडक्शन कंपनी ने फैशन शो का आयोजन अरुण कुमार और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी  स्टार एंटरटेनमेंट  ( पंकज यादव ) के सौजन्य से किया गया।

कार्यक्रम के आयोजक अरुण कुमार ने  बताया यह फैशन शो  १  दिन तक  चला जिसमे बहुत सी कपंनियो के ब्रांड्स की ब्रांडिंग शो के पार्टिसिपेंट्स ने की और यह भी बताया कि इस कांटेस्ट में लगभग 50  प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया जो देश में विभिन्न हिस्सों से आकर शामिल हुए।  गैलेक्सी इंडिया इंटरनेशनल इस साल का सबसे बड़ा फैशन शो किया गया 

मार्केटिंग कंपनी से  पंकज यादव  जी का सहयोग रहा अरुण कुमार जी द्वारा आयोजित इस अनूठे कार्यक्रम में दूर दूर से आये पार्टिसिपेंट्स ने सबके दिलो को मोह लिया जिनमे काफी बच्चो ने अपने बेहद खूबसूरत  परफॉर्मन्स से ज्यूरी सहित सभी उपस्थित दर्शको का मन मोह लिया।  कार्यक्र्म में सभी कंटेस्टेंट वे बच्चे को विभिन्न पुरुस्कारो वे प्रमाण पत्र द्वारा मुख अतिथि वे अन्य अतिथियों  द्वारा सम्मानित भी किया गया।

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर रेहमान सेम् के सात रैंप पर उत्तरी मॉडल और एक्ट्रिस् अर्लीन लेनर शो स्टॉपर वाक की अपनी आदाओ और खूबसूरत अंदाज से  रेम्प पर जलवा बिखेरा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें