रविवार, 21 अप्रैल 2024

रेड क्रॉस और रोटरी क्लब गाजियाबाद ग्रेटर नेक्स्ट के पदाधिकारियों ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की

 

मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबाद। भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी गाजियाबाद इकाई के अध्यक्ष  जिलाधिकारी  इंद्र विक्रम सिंह  की प्रेरणा से रेड क्रॉस गाजियाबाद  की पूरी टीम पिछले एक माह से मतदाता जागरूकता अभियान में  अभिनव गोपाल स्वीप अधिकारी व सी डी ओ के नेतृत्व में निरतंर कार्य कर रही है और 2 दिन लगातार चले वॉकथान कार्यक्रम में सफलतापूर्वक भाग लिया जिसमें हजारों स्कूली  बच्चों, जिला प्रशासन के अधिकारियों को तथा सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर्स को रोटरी क्लब गाजियाबाद ग्रेटर नेक्स्ट तथा जे के जी इंटरनेशनल स्कूल इंदिरापुरम के सहयोग व सौजन्य से राम मनोहर लोहिया पार्क तथा स्वर्ण जयंती पार्क पर फ्रूटी, बिस्कुट, पानी व केले सप्रेम वितरित किए।

रोटरी के पूर्व मंडलाध्यक्ष व जे के जी स्कूल के निदेशक जे के गौड़,सुरेंद्र शर्मा, वाहिद , धवल गुप्ता, वरुण गौड़, संदीप गुप्ता, अनुराग अग्रवाल, अंजू गुप्ता, मृदुल सक्सेना के अतिरिक्त डी एल एफ स्कूल का पूरा स्टाफ, जेकेजी स्कूल का पूरा स्टाफ व काफी संख्या में रेड क्रॉस वॉलिंटियर्स पूर्ण समर्पण तथा प्रेम से अधिकतम मतदान एवं मजबूत मतदान


के उद्घोष के साथ लग रहे।क्षसभापति डॉ सुभाष गुप्ता ने बताया रेड क्रॉस और रोटरी एक शतक से ज्यादा हो गया है जो समाज सेवा के काम में संलग्न है उसी को समझते हुए अब पहली बार  लोगों से मतदान के महत्व को समझाते हुए अधिकतम मतदान, मजबूत मतदान की अपील कर रहे हैं। सर्व विदित है की रेड क्रॉस स्वास्थ्य सेवाओं मे मुख्य भूमिका निभाता रहा है और आज समय की मांग है शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार किया जाए इसलिए शिक्षित और स्वस्थ सरकार बने इस संकल्प को दोहराते हुए जनपद के गांव गांव कस्बे कस्बे में मतदाता जागरूकता अभियान में प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं ताकि मतदाता दस्तक अभियान के माध्यम से जागरुक होकर अपने बूथ तक पहुंचे  और अधिक से अधिक मतदान करके अपने जनपद गाजियाबाद को प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में अधिकतम मतदान वाला जनपद घोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके। लोकसभा चुनाव में मौसम की गर्मी देखते हुए पानी व छतरी का भी प्रबंध किया जा सकता है। सभी जनपद वासियों से अपील है कि मतदान वाले दिन घर में ना बैठे रहे मतदान करें, बाहर घूमने ना जाएं मतदान करेंl  चुनाव का पर्व है लोकतंत्र का आधार है, आपकी एक-एक वोट कीमती है आपकी वोट  देश का भविष्य तय करेगी। रेड क्रॉस द्वारा मुद्रित मतदान की अपील वाला एक पत्रक घर घर पहुंचा जा रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें