गुरुवार, 18 अप्रैल 2024

रामनवमी पर माँ वैष्णो धाम पर हुआ विशाल भंडारा व माता की चौकी का भव्य आयोजन


मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

 मंदिर समिति के चेयरमैन संजीव गुप्ता और रश्मि गुप्ता की वैवाहिक वर्षगांठ मनाई

 गाजियाबाद।। बुधवार को सपनावत के माँ वैष्णो धाम मंदिर पर रामनवमी के शुभ अवसर पर विशाल भंडारे के साथ माता रानी की चौकी का भव्य आयोजन किया गया। माँ वैष्णो धाम मंदिर सेवा समिति की ओर से वैष्णो धाम पर प्रत्येक वर्ष चैत्र नवरात्रों में माता रानी की चौकी का आयोजन किया जाता है। तथा पूरे नवरात्रों मंदिर पर मेले के आयोजन में भक्तों का तांता लगा रहता है। इस अवसर पर पूरे मंदिर को फूलों के साथ रंग बिरंगी चुनरी आदि से भव्य रूप से सजाया गया। 

माता की चौकी के आयोजन में बुलंदशहर

की सुप्रसिद्ध विनीत एण्ड लोकेश पार्टी के द्वारा सुनाए भजनों पर श्रद्धालु गण जमकर झूमे तथा पूरा मंदिर प्रांगण माता रानी के जयकारों से गूंज्यमान रहा। बुधवार को ही माँ वैष्णो धाम के चेयरमैन संजीव कुमार गुप्ता व रश्मि गुप्ता के विवाह की वर्षगांठ भी रही। 




जिसके फल स्वरुप सैकड़ो लोगों ने गुप्ता दंपति को शुभकामनाएं भी भेंट की। इस अवसर पर मुख्य रूप से संजीव कुमार गुप्ता, राजीव गुप्ता, रश्मि गुप्ता, सीमा गुप्ता, सुबोध गुप्ता,अभिषेक गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, सुरभि गुप्ता, प्रियंका गुप्ता, तुषार गुप्ता, तनुज गुप्ता, तुषार गुप्ता, तास्विक गुप्ता, टियारा गुप्ता, रेनू गोयल, राकेश गोयल, प्रदीप गुप्ता, रोहित गोयल, उमेश गर्ग, अंजलि गर्ग,निशा गोयल, धीरज गोयल, नीरज गोयल, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें