रविवार, 28 अप्रैल 2024

वीनस क्रिकेट अकैडमी ने जीता आरएस शर्मा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट, फाइनल में क्रिक्षेत्र क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हराया


                    मुकेश गुप्ता सत्ता बन्धु

गाजियाबादःवीनस क्रिकेट अकैडमी ने आर एस शर्मा मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट जीत लिया। टीम ने फाइनल में क्रिक्षेत्र क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से मात दी।ट्राइडेंट स्पोर्ट्स क्लब पर खेले गए फाइनल में टॉस वीनस क्रिकेट अकैडमी ने जीता व क्रिक्षेत्र क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। क्रिक्षेत्र क्रिकेट क्लब 40 वें ओवर की अंतिम गेंद पर 230 रन बनाकर आउट हो गया।

वैभव चौधरी ने सबसे अधिक 55 रन बनाए। ईशान गोयल ने 43 रन का योगदान दिया। प्रिंस यादव, शान्तनु, आयुष चौधरी व निशांत ठाकुर को 2.2 विकेट मिले। वीनस क्रिकेट अकैडमी ने 231 रन का लक्ष्य 35 ओवर में 5 विकेट खोकर प्राप्त करने के साथ ही टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया। शान्तनु ने 61 रन, सिद्धार्थ यादव ने 56 रन अविजित त्यागी ने 42 रन की पारी खेली। चाहत मल्होत्रा ने 4 विकेट लिए। आयोजक शुभम शर्मा ने बताया कि शान्तनु को 2 विकेट लेने व 61 रन की पारी खेलने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।  स्पार्क मिंडा के हर्षित सेठी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, नानक क्रिकेट अकैडमी के रोहन नागर को बेस्ट बैट्समैन तथा क्रिक्षेत्र क्रिकेट क्लब के चाहत मल्होत्रा को बेस्ट बॉलर का पुरस्कार  दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें